Search This Blog

Friday 25 December 2015

कोहरे से ट्रेन व्यवस्था ठप

मुजफ्फरनगर। प्रदेश के पूर्वी क्षेत्र में कोहरे का अधिक प्रकोप जनपद क्षेत्र के मुसाफिरों की मुसीबत की वजह बना हुआ है।

कोहरे में फंसी रेल गाड़ियां विलंब से पहुंच रही हैं। जिस कारण लोगों को भी परेशानी उठानी पड़ रही है। उधर, रेलवे अधिकारियों का मानना है कि ट्रेनों पर कोहरे का अधिक प्रभाव है।

स्टेशन अधीक्षक विपिन त्यागी कहते हैं कि पूर्वी क्षेत्र से गाड़ियां देरी से पहुंच रही हैं। जनपद के आसपास के स्टेशनों पर गाड़ियों की स्पीड औसतन है।

सुपर गाड़ी अभी तक दो बार एक-एक दिन के लिए रद की जा चुकी हैं। द्विसाप्ताहिक चंडीगढ़-चेन्नई एक्सप्रेस पिछले सप्ताह के शुक्रवार को निरस्त रही थी।

इसकी वजह कोहरे का अधिक प्रभाव बताया गया था। साथ ही पूर्वी यूपी क्षेत्र से आने वाली गाड़ियां लगातार लेटलतीफ हैं। स्टेशन स्टाफ के मुताबिक शुक्रवार को नौचंदी लिंक एक्सप्रेस तीन घंटे की देरी से पहुंची। सुबह को सहारनपुर की तरफ से सुपर ढाई घंटे देरी से आई और शाम को दिल्ली की तरफ से भी दो घंटे लेट रही।

रात में दिल्ली की तरफ से आने वाली छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस चार घंटे के विलंब से पहुंची। कलिंगा उत्कल तीन घंटे लेट रही। बलसाड एक्सप्रेस डेढ़ घंटे विलंब से आई। इंदौर एक्सप्रेस साढ़े तीन घंटे की देरी से आई। गोल्डन टेंपल ढाई घंटे की देरी से पहुंची। रेलवे अधिकारियों ने अभी ट्रेनों की लेटलतीफी जारी रहने की संभावना जताई गई है।

No comments:

Post a Comment