Search This Blog

Monday 21 December 2015

निर्भया केसः आरोपी के छूटने का मुलायम की छोटी बहू करेंगी विरोध

मुलायम ‌की छोटी बहू अपर्णा यादव ने निर्भया केस में नाबालिग आरोपी के छूटने के बाद एक बड़ा ऐलान किया है। अपर्णा यादव इस फैसले के विरोध में 24 दिसंबर को लखनऊ में काला दिवस मनाएंगी।

अपर्णा यादव ने एक प्रेस कांफ्रेस में बताया कि उनकी सामाजिक संस्‍था बी अवेयर निर्भया केस के विरोध में काला दिवस बनाएगी। विरोध में 1090 चौराहे पर 24 दिसंबर को काले गुब्बारे उड़ाए जाएंगे।

अपर्णा ने बताया, निर्भया कांड को लेकर सोशल मीडिया, व्‍हाटसएप, ब्‍लैक ड्रापबाक्‍स आदि के माध्‍यम से हस्‍ताक्षर अभियान चलाया जाएगा।24 दिसबंर को 1090 चौराहे पर काले गुब्‍बारे उड़ाए जाएंगे। इस विरोध में संस्‍था निर्भया की मां को भी बुलाने की कोशिश कर रही है। अपर्णा ने कहा कि संविधान संशोधन और आरटीआई के लिए नेताजी से बात हो गई है। साथ ही यूपी सरकार निर्भया के परिवार की हर संभव मदद करेगी।

अपर्णा ने कहा कि हम लोगों से अपील कर रहे हैं कि राज्‍यसभा में ज्‍यूविनायल एक्‍ट में संशोधन के लिए वह अपनी राय और समर्थन दें। शहर के मॉल्‍स, ऑफिस और अन्‍य जगहों पर ब्‍लैक ड्रापबाक्‍स लगाए जाएंगे, जहां लोग अपना समर्थन लिखित रूप में लिखकर दे सकते हैं। इसके साथ ही फेसबुक के माध्‍यम से भी लोगों से अपील की जाएगी।

No comments:

Post a Comment