Search This Blog

Tuesday 22 December 2015

अखिल भारतीय युवा मोर्चा के संस्थापक पर केस

मुजफ्फरनगर में इस्लाम के पैगंबर के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी फेस बुक पर वायरल हो गई है। इसे पोस्ट करने के आरोपी हिंदू संगठन के संस्थापक के खिलाफ मुस्लिम समाज में आक्रोश फैल गया है। पूर्व सांसद कादिर राना के पीए की ओर से दी गई तहरीर पर आला अफसरों के सलाह मशविरे के बाद शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया। मामले की छानबीन शुरू कर दी।


पूर्व बसपा सांसद कादिर राना के पीए मुस्तकीम किदवई नगर के निवासी हैं। पीए ने पुलिस को तहरीर दी, इसमें कहा अखिल भारतीय युवा मोर्चा के संस्थापक शिवओम ने फेसबुक पर इस्लाम धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसके पोस्ट करने से मुस्लिम समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं । 

आरोपी के खिलाफ राष्ट्रदोह के आरोप में मुकदमा दर्ज किया जाए। गंभीर प्रकरण सामने आने पर पुलिस अफसरों में खलबली मच गई। शासन को इसके बारे में बताया। पुलिस ने शिवओम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया।

अभी तक की छानबीन में दो लोगों के पोस्ट शेयर करने की बात सामने आई है। आरोपी के घर का पता अभी नहीं तक मिला। केस की छानबीन शुरू कर दी। उल्लेखनीय है कुछ दिन पहले ही हिंदू संगठन से जुड़े कमलेश तिवारी पर पैगंबर पर टिप्पणी का आरोप लगाया था। इसके बाद बखेड़ा खड़ा हो गया था। एक बार फिर धार्मिक टिप्पणी से पुलिस-प्रशासन में खलबली मची है। 

No comments:

Post a Comment